UP NEWS : घूसखोरी करते दो राजस्व कर्मचारी का वीडियो कैमरे में कैद, एसडीएम ने किया सस्पेंड

UP NEWS : घूसखोरी करते दो राजस्व कर्मचारी का वीडियो कैमरे में कैद, एसडीएम ने किया सस्पेंड

KUSHINAGAR : सरकारी कर्मचारियों द्वारा घूस लेने का कारनामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में दो राजस्व कर्मचारी(लेखापाल) रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गये। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें की कुछ दिन पहले सीडीपीओ व एक दारोगा को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड किया गया था।


बताते चलें की कुशीनगर जनपद के खडडा तहसील में रिश्वत लेने का एक विडियो वायरल हुआ है। एक विडियो में लेखपाल एक व्यक्ति से पैसे लेकर रजिस्टर के नीचे छुपा रहा है। इसी क्रम में दूसरे विडियो में दूसरा लेखपाल तहसील समाधान दिवस में एक व्यक्ति से काम करने के एवज में धन ले रहा है। 

यह उस समय हो रहा था, जब दस मीटर दूर डीएम रमेश रंजन व एसपी धवल जायसवाल जनता की शिकायत सून रहे थे। विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल होते ही खडडा तहसील की एसडीएम भावना सिंह ने लेखपाल पंकज जायसवाल व विजेन्द्र कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया  है। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही खडडा आंगनबाड़ी सीडीपीओ मंजू श्रीवास्तव को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड करते हुए इनके उपर मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसी तरह जिले के हनुमानगंज थाने में तैनात एस आई दीनानाथ पांडेय द्वारा विवेचना में हेराफेरी करने के एवज में तीन लाख रुपये लेने पर सस्पेंड कर इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News