बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक के हथियार लहराने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस के दावों की जम कर उड़ी धज्जी, सख्ती के बावजूद दनादन फायरिंग

मुजफ्फरपुर में युवक के हथियार लहराने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस के दावों की जम कर उड़ी धज्जी, सख्ती के बावजूद दनादन फायरिंग

मुजफ्फरपुर: जिला पुलिस के द्वारा लाख सख्ती के बावजूद सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. बीते दिनों मुजफ्फरपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का वीडियो लगातार वायरल होने के बाद सख्त लहजे में कहा था कि अगर इस तरह का वीडियो कभी भी सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो मुजफ्फरपुर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी बावजूद इसके सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो लगातार वायरल होता हुआ दिख रहा है.

 इसी क्रम में मुजफ्फरपुर जिले में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बार फिर हाथ में हथियार लेकर गोली चलाते हुए एक युवक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

 वही सूत्रों की माने तो यह वीडियो मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है हालाकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़ 4 नेशन नहीं करता है लेकिन  वीडियो में जिस तरह से एक युवक निर्भीक होकर हाथ में पिस्तौल लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है वह कहीं ना कहीं कानून की, पुलिस के आदेश की धज्जी उड़ाते हुए दिख रहा है. अब देखना होगा की वीडियो वायरल होने के बाद इस तरह के अपराधियों के खिलाफ पुलिस किस तरह कार्रवाई करती है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा


Suggested News