बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कट्टा, चाकू और लोहे के पंच के साथ युवक का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गया में कट्टा, चाकू और लोहे के पंच के साथ युवक का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर भी उस युवक का हथियार के साथ वीडियो है। युवक पूरे जोश के साथ कट्टे में गोली लोड करता हुआ नजर आ रहा है। यही नहीं उसके हाथ में कई गोलियां भी हैं। युवक शेरघाटी थाना क्षेत्र के झोर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। 

युवक बेख़ौफ़ होकर हथियार का प्रदर्शन कर रहा है। वीडियो में बैक से म्यूजिक भी चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच व वायरल वीडियो का सत्यापन में जुटी है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  

बीते दो दिनों से इंस्टाग्राम पर शेरघाटी थाना क्षेत्र के झोर गांव के युवक रंजन का कट्टा के साथ वीडियो वायरल हो रहा है। रंजन वीडियो में एक गंजी में दिख रहा है। उसके बाएं हाथ मे कट्टा तो दाहिने हाथ में  315 बोर की कई गोलियां है। उन गोलियों को कट्टे में वह लोड करता हुआ दिख रहा है। लोड करने बाद वह हथियार की नुमाइश भी कर रहा है। यही नहीं दाहिने हाथ के पंजे में वह लोहे का पंच भी पहने हुए है। इसके अलावा एक छोटा चाकू भी  वह हाथ में लिए हुए है। इन सब चीजों के साथ वह पूरी मस्ती में दिख रहा है। 

लोगों का कहना है कि वायरल वीडियो में जो युवक दिख रहा है वह पेशे से मजदुर है। इधर शेरघाटी इंस्पेक्टर अजित कुमार का कहना है कि हथियार के साथ वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में लिया गया है। उसकी जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks