डीजे की धुन पर तमंचे लहराते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

डीजे की धुन पर तमंचे लहराते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना. हाल के दिनों में एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में डीजे की धुन पर एक युवक हाथ में देसी कट्टा लेकर लहराते हुए साफ तौर से नजर आ रहा है. भोजपुरी गानों की धुन पर युवक हाथों में कट्टा लेकर डीजे पर झूमते नजर आ रहा है और उसके आसपास के युवक उसके इस कार्य से उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी युवक को गरिफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

दरअसल हाल के दिनों में सोशल साइट पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि चौबीस पच्चीस साल का एक युवक हाथ में देसी कट्टा लेकर डीजे की धुन पर पांडे जी का बेटा हूं जैसे भोजपुरी गाना पर नाचता नजर आ रहा है. सूत्रों की माने दो वीडियो में जो युवक डीजे की धुन पर हाथ में देसी कट्टा लेकर नाच रहा है, उसका नाम सूर्यकांत कुमार है, जो पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के पार्क रोड इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

फिलहाल वीडियो के वायरल होते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और कदम कुआं थाना पुलिस के संज्ञान में वीडियो के आते ही आनन-फानन में आरोपी युवक की खोजबीन तेज कर दी गई है. फिलहाल वायरल वीडियो में दिख रहा युवक को पुलिस ने सूर्यकांत कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही ये करवाई हुई, जिसमें आरोपित युवक के साथ एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

नोट:- वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज 4 नेशन नहीं करता है...

Find Us on Facebook

Trending News