विधायक सरोज यादव पर जानलेवा हमला, शादी समारोह में मर्डर की थी प्लानिंग

Ara:- बड़हरा थाना के केशोपुर से बड़ी खबर आ रही है जहां तीन बदमाश भोजपुर जिले के बड़हरा विधायक सरोज यादव पर हमला करने पहुंचे थे.  जिन्हें पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक हमला करने आये तीनों बदमाशों के पास देसी कट्टा और कई अन्य हथियार के अलावा जिंदा कारतूस थे. जिसे पुलिस ने अपने गिरफ्त में कर लिया है. 

मामला बड़हरा थाना के केशोपुर की है. बताया जा रहा है कि ये तीनों बदमाश विधायक की भतीजी की शादी में पहुंच कर लगातार फायरिंग करने लगे. सूचना मिलते ही बड़हरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार किया. घटना  बड़हरा थाना के केशोपुर की है.

विधायक सरोज यादव  ने कहा कि 15 की संख्या में  दो गाड़ियों से भड़े हथियारबंद बदमाश पहले उनके घर पहुंचे , लेकिन चूंकि वो मंगलवार की रात केशोपुर स्थित अपने गांव में उनकी भतीजी की शादी में गए थे. इसीलिए वो उन बदमाशों को वहां नहीं मिले. फिर ये बदमाश शादी के समरोह में पहुँच कर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी. आरजेडी विधायक सरोज यादव ने पूरे मामले में जिला प्रशासन और राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया है और और कहा है कि कुछ लोगों उनकी हत्या की साजिश कर रहे हैं फिर भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है. 

इससे मौके पर अफरातफरी मच गई. जिसके बाद विधायक के अंगरक्षकों ने खदेड़ कर अपराधियों में से दो को पकड़ा, और उन्हें बड़हरा थाने के हवाले कर दिया. गिरफ्त में आये अपराघि का नाम गोरख राय और अंकित सिंह बताया गया है. जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदया और गजराजगंज का रहनेवाले है.  मौके पर एक स्कार्पियो गाड़ी भी जब्त की गयी. जिसमे बीजेपी का झंडा लगा हुआ था. बुधवार सुबह उस स्कार्पियो को ले जाने पहुंचे एक और अपराधी गजराजगंज के कारीसाथ निवासी चंदन सिंह को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जिसने जनार्धन यादव नामक एक ठेकेदार द्वारा उसे भेजने और विधायक को मारने की बात स्वीकारी है.

Find Us on Facebook

Trending News