बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काँटी विधायक इसराइल मंसूरी ने बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

काँटी विधायक इसराइल मंसूरी ने बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

MUZAFFARPUR : कोरोना काल मे संक्रमित मरीजो के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर रामबाण साबित हो रहा है। लेकिन ऑक्सीजन की किल्लत और मनमाने दर पर हो रही ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग से मौत के आंकड़े लगातार बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में काँटी के दामोदरपुर में बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करने काँटी विधायक इसराइल मंसूरी पहूंचे।  मौके पर मुज़फ़्फ़रपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार, डीडीसी सुनील कुमार झा, एसडीओ पश्चिमी डॉ० एके दास, काँटी बीडीओ उमा भारती, अंचलाधिकारी शिवशंकर गुप्ता दामोदरपुर स्थित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करने पहूंचे।

विधायक के आग्रह पर जिला अधिकारी ने विश्वास दिलाया कि प्लांट को चालू करने में जो भी समस्या आ रही है।  उसको तत्काल दूर कर सोमवार से प्लांट को सुचारू रूप से हर हाल में चालू कराया जाएगा। जिला प्रशासन के त्वरित करवाई पर काँटी विधायक ने धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि संकट के घड़ी में सभी लोग मिलकर ही इस जंग से जीत सकते है। हालांकि उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की हो रही कालाबाजारी मानवता को तार तार कर रही है।  इंसान सांसे खरीदने में लगे है और उन सासों को ब्लैक से बेचकर गैस एजेंसी वाले अवैध उगाही कर रहे है। 

उन्होंने जिला प्रशासन से आग्रह किया है, इस पर भी विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। मरीजो के परिजन पहले ही चिकित्सीय सुविधा को लेकर भटक रहे है।  ऐसे में ऑक्सीजन सिलेंडर का मनमाना रुपए वसूलने से परिजन पूरी तरह से टूट चुके है। उन्होंने लोगो से अपील भी किया कि आप सभी सुरक्षित रहे, भीड़ भाड वाले इलाके में जाने से बचे। प्रशासन को सहयोग करें और हमसे जो मदद की अपेक्षा रखते है, मेरा प्रयास होगा उसे हर हाल में पूरा करे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News