आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के प्रमुख विद्यापति चंद्रवंशी ने किया मतदान, आम लोगों को भी किया जागरूक

आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के प्रमुख विद्यापति चंद्रवंशी ने किया मतदान, आम लोगों को भी किया जागरूक

PATNA : आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने बांकीपुर विधानसभा के डीवीसी चौक बूथ संख्या 206 पर जाकर अपना मतदान किया. मतदान के बाद विक्ट्री का साइन दिखाकर लोगों को भी मतदान करने के लिए जागरूक किया. 

बताते चलें की विद्यापति चंद्रवंशी आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के राष्ट्रीय अध्यक्ष है. इस विधानसभा चुनाव में बिहार की 31 विधानसभा सीटों पर इनकी पार्टी के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. वे अपने प्रत्याशीयो एवं आम लोगों को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए सोशल मीडिया पर भी जागरूक करने का काम कर रहे हैं. मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि देश में सशक्त सरकार बनाने के लिए मतदान बहुत आवश्यक है. उन्होंने अपील किया कि हर व्यक्ति को अपने मत का उपयोग अवश्य करना चाहिए. 

साथ ही चंदवंशी ने हरलाखी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हुई घटना की घोर भर्त्सना करते हुए कहा की लोकतंत्र मे आप अपने मताधिकार का उपयोग करके अपने पसंद के नेता को चुन सकते है. लेकिन इस तरह की  घटना ही बहुत निन्दनीय है. 

बत्ताते चले की आज बिहार के 17 जिलों में 94 विधानसभा सीटों पर दुसरे चरण का मतदान कराया गया. जिसके पटना की सीटें भी शामिल थी. 


Find Us on Facebook

Trending News