सुपौल DFO के पटना स्थित आवास पर निगरानी का छापा : भारी मात्रा में कैश व सोना-चांदी के आभूषण जब्त, जमीन व फ्लैट के कागजात भी मिले

सुपौल DFO के पटना स्थित आवास पर निगरानी का छापा : भारी मात्रा में कैश व सोना-चांदी के आभूषण जब्त, जमीन व फ्लैट के कागजात भी मिले

पटना. निगरानी विभाग की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुपौल में पदस्थापित डीएफओ (वन प्रमंडल पदाधिकारी) सुनील कुमार शरण के पटना एसकेपुरी स्थित आवास पर छापेमारी की है।निगरानी विभाग के डीएसपी एस के मौआर ने बताया की शनिवार को सुपौल में निगरानी की टीम रेड की हुई थी। वहीं पटना के एसकेपुरी स्थित आवास में कोई परिवार के मौजूद नहीं होने के कारण घर को सील कर दिया गया था। रविवार को निगरानी की विशेष टीम ने यहां छापेमारी की है। फिलहाल घर से काफी कैश सोने, चाँदी के आभूषण और कई कागजात मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

सुपौल डीएफओ के पटना के गोला रोड स्थित लोटस अपार्टमेंट के फ्लैट में निगरानी की छापेमारी में 1 लाख 95 हजार कैश और डायमंड रिंग समेत साढ़े तीन लाख के जेवरात बरामद हुए हैं। पटना के एसके पूरी पॉश इलाके में तीन मंजिला मकान, लोटस अपार्टमेंट में एक फ्लैट, पूना में बेटे के नाम से फ्लैट समेत पटना, सुपौल और अन्य जगहों पर प्लॉट खरीदने के कागजात बरामद हुए हैं।

बताते चले कि शनिवार को निगरानी की टीम द्वारा मामला दर्ज करते हुए सुपौल जिले के सदर बाजार के चकला निर्मली स्थित डीएफओ के आवास पर छापेमारी की गयी। डीएफओ के खिलाफ निगरानी थाने पटना में आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर 28 अप्रैल को उन पर केस दर्ज हुआ था।

अनुसंधान के क्रम में पटना में जांच के बाद निगरानी की टीम सुपौल पहुंची और यहां सबसे पहले उनके कार्यालय फिर उनके आवास पर जांच की गई। जहां डेढ़ लाख की नकदी, जेवरात और पटना में करोड़ों रुपए के फ्लैट के कागजात मिले हैं। इसमें 12 बैंक खाते के कागजात को भी सील किया गया है। निगरानी की टीम करीब 2 घंटे तक यहां पर रहकर छापेमारी की है।


Find Us on Facebook

Trending News