विज्ञापन में लौटे नीतीश कुमार, PM मोदी-CM नीतीश की तस्वीर साथ-साथ,प्रधानमंत्री का आह्वान-पहले मतदान-फिर जलपान

विज्ञापन में लौटे नीतीश कुमार, PM मोदी-CM नीतीश की तस्वीर साथ-साथ,प्रधानमंत्री का आह्वान-पहले मतदान-फिर जलपान

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार का राजनीतिक तापमान लगातार बढ़ते जा रहा है. विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ चुकी बीजेपी ने आज बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले एक ओर विज्ञापन निकाला, जिसमे नरेन्द्र मोदी के साथ साथ नीतीश कुमार भी पहले पन्ने पर दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले बीजेपी के विज्ञापन में सिर्फ नरेन्द्र मोदी की तश्वीर थी. जिसके चलते विपक्ष ने जम कर निशाना साधा था. 

लोक जन शक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था, भाजपा को भी नीतीश कुमार पर भरोसा नही रहा. लेकिन आज के सभी प्रमुख अखबारों में जेडीयू ने जो विज्ञापन जारी किया है उसमें सीएम नीतीश कुमार के साथ पीएम मोदी की तस्वीर भी है.एक बार फिर बिहार में जदयू और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. ऐसे में बीजेपी ने नीतीश कुमार को ही बिहार के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है. 


बीजेपी के पोस्टर से नीतीश कुमार के गायब रहने पर सियासी चर्चा भी जोर शोर से उठी थी. पोस्टर को लेकर जेडीयू की असहजता से वाकिफ एलजेपी ने इसे मुद्दा बना दिया था. एलजेपी के नेता यह प्रचारित करने में जुट गए थे कि बीजेपी को नीतीश पर भरोसा नहीं है. लोग नीतीश से नाराज हैं. चिराग पासवान ने पूछा कि बीजेपी ने नीतीश का पोस्टर हटा दिया है, इसके क्या मायने हैं? आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी इस मुद्दे पर जेडीयू-बीजेपी पर हमला बोला था.

अब इस विज्ञापन को छपवाकर जेडीयू की तरफ से यह बताने की कोशिश की गयी है कि एनडीए में सब कुठ ठीक ठाक है. आज के इस विज्ञापन में पीएम मोदी और नीतीश कुमार बिहार के लोगों से मतदान करने की अपील कर रहे हैं. इस विज्ञापन में लिखा है कि, "सबसे बड़ा काम मतदान, बिहार को सक्षम और स्वावलंबी बनाने के लिए वोट जरूर करें."इस विज्ञापन में एनडीए के चारों घटल दल जेडीयू, बीजेपी, हम और वीआईपी के चुनाव चिह्न हैं और अंत में लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की गई है. 

पीएम मोदी की अपील

वोटिंग से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है,पहले मतदान फिर जलपान....। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है,बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!



Find Us on Facebook

Trending News