बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजय चौधरी ने बतौर मंत्री जल संसाधन विभाग का पदभार किया ग्रहण, बताया कौन से खेला की बात कर रहे थे तेजस्वी

विजय चौधरी ने बतौर मंत्री जल संसाधन विभाग का पदभार किया ग्रहण, बताया कौन से खेला की बात कर रहे थे तेजस्वी

PATNA: जल संसाधन विभाग के मंत्री विजय चौधरी ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में खेला अब होगा, तो इसको लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि कोई खेल नहीं होगा। अगर बहुमत साबित करना ही खेला है तो खेल होगा। उन्होंने कहा सच्चाई यही है कि हमारे पास पूर्ण बहुमत है। 

उनसे पूछा गया कि क्या टूट होगी और राजद टूट का दावा कर रही है तो उन्होंने कहा कि हर पार्टी यह कोशिश करती है लेकिन सच्चाई है कि हमारे पास बहुमत है। बिहार में अब एक ही चीज है कि फ्लोर टेस्ट होना और बहुमत साबित करना। अगर यह खेला है तो खेला होगा।  

जल संसाधन विभाग का पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि इस विभाग में जो भी काम है सभी काम होंगे। पूर्व में भी काम होता रहा है। खास करके बाढ़ के समय में पूरी तरह से विभाग सतर्क रहेगी और कहीं से बड़ी जान माल की हानि ना हो इसको लेकर के कार्यक्रम पहले भी बनाए गए थे आगे भी बनाए गए हैं और आगे जो काम होंगे वह आप लोगों को दिखाई देंगे। 

मालूम हो कि पिछसे गठबंधन की सरकार में विजय चौधरी वित्त मंत्री थे। वहीं एनडीए के साथ सरकार बनने के बाद आज विजय चौधरी ने जल संसाधन विभाग में बतौर मंत्री पदभार ग्रहण किया है। इसी दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव के खेला होने वाले बयान को लेकर सीधा जवाब दिया है। 


Suggested News