बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चंद्रशेखर का विभाग बदलने पर गुस्से में तमतमाए विजय सिन्हा, बढ़ रहे अपराध को लेकर कहा पहले खुद गृह विभाग को छोड़ें नीतीश कुमार

चंद्रशेखर का विभाग बदलने पर गुस्से में तमतमाए विजय सिन्हा, बढ़ रहे अपराध को लेकर कहा पहले खुद गृह विभाग को छोड़ें नीतीश कुमार

PATNA : बिहार के शिक्षा मंत्री के पद से डा. चंद्रेशेखर को हटाए जाने को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। जिसमें यह कहा जा रहा है शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक की नाराजगी को दूर करने के लिए डा. चंद्रशेखर को किनारे लगाया गया है। अब इस मामले में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा भी सामने आ गए हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री पर एक अफसर के लिए विधायिका को कमजोर करने का आरोप लगाया है। विधायिका को अपमानित करने का काम कर रहे हैं।

सिर्फ दिखावे  के लिए किया बदलाव

विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार पर अवसरवादी का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम के पास पांच विभागों की जिम्मेदारी है। जहां पूरी तरह से  अराजकता का माहौल है, भ्रष्टाचार का माहौल है, वसूली का खेल चल रहा है। अगर मुख्यमंत्री में इतनी हिम्मत है तो उनके विभाग में बदलाव करके दिखाएं।

विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री के पास बिहार के गृह विभाग है, जिसकी जिम्मेदारी बिहार में कानून व्यवस्था को बेहतर करने की है। लेकिन हर दिन लूट, अपहरण, हत्या, बलात्कार और दूसरे अपराधिक घटनाएं हो रही है। खुद नीतीश कुमार अपने विभाग की जिम्मेदारी क्यों नहीं छोड़ते हैं। 

सच्चाई यह है कि शिक्षा मंत्री के बहाने बिहार के मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता को भरमाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने नीतीश-लालू को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार की जनता अब आपके अराजकता से मुक्ति चाहता है।


Suggested News