बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने शिक्षा मंत्री के बयान पर किया पलटवार, कहा ठीक नहीं है राजद के लोगों की मानसिक स्थिति, सजायाफ्ता को बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने शिक्षा मंत्री के बयान पर किया पलटवार, कहा ठीक नहीं है राजद के लोगों की मानसिक स्थिति, सजायाफ्ता को बनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष

SHEOHAR : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा आज शिवहर पहुंचे। जहाँ पिपराही किसान भवन में पहुंचकर विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में भाग लिया। उसके बाद विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने शिवहर अतिथि गृह में प्रेस वार्ता किया। 

इस दौरान उन्होंने शिक्षा मंत्री के बयान का पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है। कहा की राजद के लोगों की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। एक सजायप्ता को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये हुए है। तेजस्वी यादव खुद और उनके पिता जी जाकर मंदिर में माथा मुंडन कराए। वहीं लोगों को बरगलाने के लिए इस तरह का बयान दिलवाते हैं।चरवाहा विद्यालय खुलवाने वाले, अस्पताल में जिसके समय में कुत्ता बैठता था। वह आज अस्पताल की बात कर रहा है। 

वही उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा की मुख्यमंत्री को सपना दिखाया गया कि उन्हें प्रधानमंत्री बनाया जाएगा। एक बार भी पूरा बहुमत नहीं आया। बार-बार पलटी मारते रहे। लेकिन इस बार वह चौराहे पर आ गए हैं।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, भाजपा महामंत्री विजय कुमार सिंह, मीडिया प्रवक्ता संजय तिवारी, भाजपा के युवा नेता राकेश कुमार झा, रामबाबू भाजपा कार्य समिति सदस्य योगेंद्र प्रसाद गुप्ता समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News