शराब कारोबारी का प्रचार करने CM नीतीश जाएंगे गोपालगंज? विजय सिन्हा का प्रहार...मुख्यमंत्री जी आपकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर

शराब कारोबारी का प्रचार करने CM नीतीश जाएंगे गोपालगंज? विजय सिन्हा का प्रहार...मुख्यमंत्री जी आपकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर

पटना. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से पूछा कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश गोपालगंज उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी मोहन गुप्ता के लिए वोट मांगने गोपालगंज जाएंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड के गिरिडीह के सिल्वर हेरिटेज स्प्रिट लिमिटेड में राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता निदेशक हैं। उन पर पूर्व से दो मामले चल रहे है, लेकिन उन्होंने अपने शपथ पत्र में इसका जिक्र नहीं की। ऐसे में क्या सीएम नीतीश राजद के उम्मीदवार के विरुद्ध मिले साक्ष्य की जांच कराकर उम्मीदवारी खत्म करवाएंगे?

विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन को धज्जियां उड़ाने वाला झारखंड के गिरिडीह के माध्यम से बिहार में शराब भेजने वाले के साथ खेल खेलने वाले का सरकार समर्थन कर सकती हैै, तो अनुमान लगा सकते हैं कि इनके करनी और कथनी में कितना अंतर है। विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने सिद्धांत को किस तरह तिलांजलि दिए हैं, शराब माफिया के साथ उनका फोटो भी है। ऐसे लोगों को कभी भी समाज स्वीकार नहीं करेगा।

उन्होंने कहा कि सरकार क्या जांच करेगी जब ऐसे लोगों को उम्मीदवार बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर भाजपा चुनाव आयोग जाकर शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि एक्साइज विभाग द्वारा दर्ज प्राथ्मकी की कॉपी मेरे पास  भेजी गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप शराब को अपने अहंकार को प्रतिष्ठा बना कर बिहार में एक नए अपराधियों की संख्या में बढोतरी कर चुके हैं और कुछ लोग शराब की अवैध कमाई कर अकूत संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आप में अगर हिम्मत है तो राजद के उम्मीदवार के विरुद्ध मिले साक्ष्य की जांच कराकर उम्मीदवारी खत्म करें।

Find Us on Facebook

Trending News