बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक ऑफ बड़ौदा की मैनेजर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पटना के लड़के से की थी लव मैरिज

बैंक ऑफ बड़ौदा की मैनेजर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पटना के लड़के से की थी लव मैरिज

Ramgarh: जिले के गोलपार स्थित सतकौड़ी नगर से बड़ी खबर आ रही है जहां बैंक ऑफ बड़ौदा की असिस्टेंट मैनेजर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. असिस्टेंट मैनेजर पल्लवी पूजा गोलपार स्थित सतकौड़ी नगर में किराए के मकान में पिछले दो साल से अकेले रह रही थीं.

खबर के मुताबिक शाम को पल्लवी का कमरा बंद देखकर मकान मालिक ने आवाज लगाई. जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, तो मकान मालिक ने पड़ोसियों के सहयोग से दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. कमरे में पल्लवी पंखे से लटकी मिली. कमरे में मौजूद लोगों ने लाश को पंखे से नीचे उतारकर पहले पुलिस, फिर घरवालों को घटना की सूचना दी. पल्लवी के माता-पिता हजारीबाग में रहते हैं.

बुधवार की शाम साढ़े चार बजे पल्लवी बैंक से काम निपटाकर अपने कमरे में लौटी थी. आधे घंटे के बाद मकान मालिक दिनेश कुमार सिंह के मोबाइल पर उनके पति ने फोन कर कहा कि पल्लवी फोन नहीं उठा रही. इसके बाद दिनेश सिंह ने कमरे के पास पहुंचकर आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा न खुलने पर खिड़की से झांक कर देखा, तो पल्लवी का शव पंखे से लटका देखा.

28 वर्षीय बैंक अधिकारी हजारीबाग की रहने वाली थीं. घटना की सूचना पर रामगढ़ पहुंचे घरवालों ने बताया कि उन्हें पल्लवी की शादी की जानकारी नहीं थी. यहां आकर पता चला कि पल्लवी ने तीन महीने पहले पटना के लड़के से प्रेम विवाह किया था. पटना से वही लड़का बार-बार फोन कर रहा था. पल्लवी ने जब उसका फोन नहीं उठाया, तो उसने मकान मालिक को फोनकर बात कराने का आग्रह किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में आगे की छानबीन जारी है.

Suggested News