शराब की सूचना पर छापामारी करने पहुंची पुलिस के ऊपर ग्रामीणों का हमला, तीन पुलिस कर्मी चोटिल, गाड़ी में की तोड़फोड़

शराब की सूचना पर छापामारी करने पहुंची  पुलिस के ऊपर ग्रामीणों का हमला, तीन पुलिस कर्मी चोटिल, गाड़ी में की तोड़फोड़

MASAURHI : धनरूआ थाना के बडीहा गांव में शराब के विरुद्ध बुधवार की देर शाम छापामारी करने गयी थी। इसी दौरान धनरूआ पुलिस के उपर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों द्वारा चलाये गये ईट पत्थर से तीन पुलिस कर्मी चोटिल हो गये, वही पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी।

इधर इन सब के बाबजूद पुलिस ने खदेड़ कर दो हमलावर ग्रामीण को गिरफ्तार कर लिया और थाना ले आयी है। इस बाबत थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि उत्पाद विभाग पटना कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आलोक में बुधवार को देर शाम धनरूआ पुलिस बडीहा गांव में शराब होने की सूचना का सत्यापन करने गयी थी।

उन्होने बताया कि पुलिस अभी अपनी कार्रवाई शुरू करने ही वाली थी कि इसी बीच दर्जनों ग्रामीण अचानक पुलिस के उपर ईंट पत्थर से लेकर टूट पड़े और हमला कर दिया। पुलिस किसी तरह बच बचाकर पेड़ व मकान के दीवार का सहारा लेकर छिपी । इस बीच हमला कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

इधर पुलिस के उपर हमले की सूचना मिलते थाना से एक दूसरी गाड़ी वहां पहुंची और हमला करने वाले  दो ग्रामीणों बोद्धु मांझी व बलवीर चौधरी को खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जाता है कि पुलिस पांच ग्रामीणों को पकड़ ली थी लेकिन पुलिस गिरफ्त में आये तीन ग्रामीण किसी प्रकार पुलिस के चंगुल से भाग निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस खुद के बयान पर ग्रामीणों को चिन्हित करते हुये मामला दर्ज कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News