बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने का लगाया आरोप

गोपालगंज में छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने का लगाया आरोप

GOPALGANJ: गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के डेरवा बाजार पर उत्पाद विभाग की एक टीम ने गुरुवार की शाम को छापेमारी करने के लिए पहुंच गई। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने दो किशोरों को उठा कर अपने साथ लेकर चली गई। जिससे नाराज लोगों ने डेरवा बाजार को जाम कर उत्पाद विभाग के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया। 

सड़क जाम कर लोगों ने आरोप लगाया कि उत्पाद विभाग की टीम एक घर में छापेमारी करने के लिए पहुंची थी। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम को शराब नहीं मिला तो उत्पाद विभाग के जवान घर के सदस्यों के साथ मारपीट करने के साथ दो किशोर को अपने साथ उठाकर लेकर चली गई। ऐसे में लोगों ने डेरवा बाजार में सड़क जाम कर दोनों किशोरों को छोड़ने व मारपीट करने वाले जवान पर कार्रवाई की मांग करने लगे। 

वहीं जाम की सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेश राय मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गए है।

इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम डेरवा में छापेमारी करने गई थी। जहां कुछ लोगों ने पथराव किया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News