बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबी को गिरफ्तार कर ले जा रही उत्पाद की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, आरोपी को छुड़ाया, कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी

शराबी को गिरफ्तार कर ले जा रही उत्पाद की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, आरोपी को छुड़ाया, कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी

AURANGABAD : - औरंगाबाद के टंडवा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के समीप पिछुलिया चेक पोस्ट पर बीती रात ग्रामीणों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला बोलकर एक शराबी को जबरन छुड़ा लिया है । हमले में कई पुलिसकर्मी चोटिल होगये है ,जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल पुलिसकर्मी का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज किया जारहा है। 

बताया जाता है कि पिछुलिया चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की पुलिस ब्रेथ एनालाइजर मशीन से झारखंड की ओर से आने वाले लोगो की जांच कर रहे थे। 

इसी दौरान 4--5 की संख्या में बाइक पर सवार कुछ युवक वहाँ आये और सभी को  और पलकझपकते ही जब सभी को जांच किया गया। जांच के दौरान ही एक व्यक्ति के शराब पिए होने की पुष्टि हो गयी। शराब पीने की पुष्टि होते ही उत्पाद टीम शराबी को पकड़कर पुलिस वाहन में बैठाने ले जाने लगी। इसी दौरान शराबी के साथ रहे युवकों ने शराबी को पुलिस वैन में बैठाने ले जा रहे  पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया और शराबी को उसके कब्जें से छुड़ा लिया। पुलिसकर्मी के कब्जें से शराबी को छुड़ाने के बाद साथ रहे युवक उसे ले भागे। हमले में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिसकर्मी के घायल होने के बाद उसके साथी पुलिसकर्मियों ने उसे इलाज के लिए कुटुम्बा रेफरल अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल पुलिसकर्मी कपिलदेव यादव(58) देव थाना क्षेत्र के अदरी गांव का निवासी बताया जा रहा है।

मामले में उत्पाद पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस पर हमला बोलने एवं शराबबंदी कानून के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की। प्राथमिकी में शराबी और उसके सहयोगियों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News