BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, एक की हुई मौत

BIHAR NEWS : सीएसपी संचालक से रूपये लूटकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, एक की हुई मौत

VAISHALI : बिहार में मॉब लिंचिंग की खौफनाक तस्वीर सामने आई है। CSP संचालक से पैसे लूट कर भाग रहे लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर बेरहमी से पिटाई किया। इस दौरान ग्रामीणों ने पानी में डूबा डूबा कर लाठी-डंडों से बदमाशों को पीटा। जिससे एक लुटेरे की मौत हो गयी। 


घटना वैशाली जिले और समस्तीपुर जिले के बॉर्डर इलाके धमौन की है। जहां कल शाम मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरे सीएसपी संचालक से 1.5 लाख की कैश लूट कर भाग रहे थे। जिससे पीछा करते हुए सीएसपी संचालक और ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। 

पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने तीनों लुटेरों को बेरहमी से पिटाई किया और पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।  एक लुटेरा अपनी जान बचाने के लिए पानी में कूद गया। लेकिन ग्रामीणों ने भी पानी में कूदकर उसे ढूंढ निकाला और पानी के बीच ही लाठी-डंडों से मारते पीटते दिख  रहे। जिसका वीडियो अब वायरल होने लगा है। 

लुटेरों को पकड़े जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पटोरी के पुलिस अधिकारी किसी तरह भीड़ से तीनों लुटेरे को अधमरे हालत में छुड़ाकर इलाज के लिए समस्तीपुर जिला अस्पताल में भेज दिया। जहां एक की मौत घोषित की गई और दो की इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों लुटेरे वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के रहनेवाले है। जिनकी पहचान विकास कुमार, प्रिंस कुमार और रवि कुमार के रूप में की गयी है। इसमें लोगों की पिटाई से विकास कुमार की मौत हो गई है। 

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News