बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में छात्रा के साथ अश्लील हरकत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया बवाल, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया

औरंगाबाद में छात्रा के साथ अश्लील हरकत के बाद ग्रामीणों ने जमकर किया बवाल, पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया

AURANGABAD : औरंगाबाद जिला के एक विद्यालय में शिक्षक के द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है। विद्यालय के शिक्षक द्वारा विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने की शिकायत छात्रा ने अपने परिजनों से किया। जिसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और सैकड़ो की संख्या में एकजुट होकर स्कूल को घेर लिया। जिसको देख स्कूल के प्रधानाध्यापक ने मेन  दरवाजे को बंद केरवा दिया।

हालाँकि आक्रोशित ग्रामीण मानने को तैयार नहीं थे। ग्रामीण आरोपी शिक्षक को गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्कूल के प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना की पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी को हिरासत में ले लिया।

उसके उपरांत छात्रा के अभिभावक ने  शिक्षक मनोज कुमार प्रजापति को नामजद आरोपी बनाते हुए बताया की उक्त शिक्षक विद्यालय के सभी छात्राओं के साथ गलत हरकत करता है, जो असहनीय है। वहीं पुलिस की ओर से बताया गया की ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि विद्यालय में हल्ला हंगामा हो रहा है।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेते हुए थाना लाया है। शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। कागजी प्रक्रिया पूरा करते हुए आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया जाएगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News