पानी की किल्लत को लेकर ग्रामीणों ने किया SH-1 को जाम, आगजनी कर घंटो रोड जाम कर किया प्रदर्शन

पानी की किल्लत को लेकर ग्रामीणों ने किया SH-1 को जाम, आगजनी कर घंटो रोड जाम कर किया प्रदर्शन

MASAURHI : इन दिनों मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ प्रखंड के लोग पानी को लेकर काफी परेशान हैं। आलम यह है कि लोग पीने के पानी को लेकर तरस रहे हैं। ऐसे में आज धनरूआ प्रखंड के ग्रामीणों का गुस्सा एकाएक फूट पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने पटना गया SH:-1 को पूरी तरह से बाधित कर दिया जिससे कि पटना के SH:1 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई इस चिलचिलाती धूप में जहां प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण परेशान हो रहे थे वही जाम में फंसे लोग भी गर्मी से कराह भी रहे थे। 

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि SH:-1 के चौड़ीकरण के दौरान  बिना बताए जिस पाइपलाइन से ग्रामीणों को पानी की सप्लाई की जाती है उस पाइपलाइन को पूरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया गया जिसकी वजह से ग्रामीणों को जो पानी नल जल योजना के तहत मिल रहा था वह मिलना बंद हो गया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि यह पूरी तरह से सरकार की विफलता को दर्शाता है । ग्रामीणों का साफ कहना था कि अगर काम करना ही था तो पहले पानी सप्लाई वाले पाइप को अच्छे से साइड करना चाहिए था।उसके बाद ही चौड़ीकरण का काम लगाना चाहिए था। 


सुधार करने का दिया भरोसा

प्रदर्शन बढ़ता देख मौके पर पहुंचे धनरूआ अंचलाधिकारी ने लोगों को शांत कराया और उन्हें आश्वस्त किया कि जल्द ही उनकी सभी परेशानियों को दूर कर दिया जाएगा।जल्द ही सभी ग्रामीणों को पानी की उचित सप्लाई मुहैया कराई जाएगी ताकि किसी भी ग्रामीण को पानी की वजह से किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Find Us on Facebook

Trending News