पटना में रेल पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, एएसआई सहित कई जवान हुए जख्मी, इलाज के लिए भेजे गए अस्पताल

पटना में रेल पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, एएसआई सहित कई जवान हुए जख्मी, इलाज के लिए भेजे गए अस्पताल

PATNA : फतुहा औऱ बंका घाट रेलवे स्टेशन के बीच ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के एक एएसआई सहित उनके साथ मौजूद अन्य स्कॉर्ट पार्टी पर स्थानीय ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है। जिसमें एएसआई सहित अन्य जवान बुरी तरह से घायल बताए जा रहे है। इलाज के लिए सभी घायलों को पटना रेलवे अस्पताल भेजा गया है। घटना रेडियो स्टेशन के पास की बताई जा रही है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस जगह घटना हुई है। वहां रोज ट्रेन को चैन पुलिंग कर अवैध शराब की बोरिया रेलवे लाइन के दोनों ओर लगे झाड़ियों में गिराई जाती है। इसके बाद ट्रेन खुलने के बाद यहां से तस्कर शराब लेकर फरार हो जाते है। आशंका जताई जा रही है की ड्यूटी पर तैनात बंका घाट रेलवे स्टेशन के एएसआई और जवानों ने इन सभी को देख लिया हो। जिसके बाद तस्करों ने उनपर पथराव कर मारपीट कर घायल कर दिया। 

घटना के बारे में बंका घाट रेलवे स्टेशन प्रभारी ने जानकारी दी कि रेडियो स्टेशन के पास ड्यूटी पर तैनात एक एएसआई और अन्य जवानों पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। जिसमें सभी घायल हो गए है। जिन्हें बेहतर इलाज हेतू पटना रेलवे अस्पताल भेजा गया है। लेकिन इस तरह की घटना क्यों घटी। इसपर उन्होंने कहा कि घायल जवानों से पूछताछ के बाद ही घटना की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News