बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

“अब तो सब भगवान भरोसे” के प्रमोशन के लिए पटना आए विनय पाठक, इस दिन भारत सहित इन देशों के सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

“अब तो सब भगवान भरोसे” के प्रमोशन के लिए पटना आए विनय पाठक, इस दिन भारत सहित इन देशों के सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

PATNA: बहुप्रतिक्षित फ़ीचर फ़िल्म “अब तो सब भगवान भरोसे” आगामी 13 अक्टूबर को भारत सहित यूके, यूएस, आस्ट्रेलिया,कनाडा और न्यूजीलैंड के सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है। ऐसे में फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर आज अभिनेता विनय पाठक पटना आए। जहां उन्होंने पटना के युवा सिनेमा प्रेमियों और मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी फ़िल्म एक ज़रूरी फ़िल्म है। अनोखी फ़िल्म है। इसे सभी देखना चाहिए। फ़िल्म बिहार के पृष्ठभूमि पर आधारित है। लकी हूँ कि मैं इस फ़िल्म का अहम हिस्सा हूँ। यह फ़िल्म शिलादित्य बोरा के निर्देशन बनी पहली है।

इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक शिलादित्य बोरा भी पटना के युवाओं और मीडिया कर्मियों से बातचीत कर उत्साहित हुए। कहानी और पटकथा सुधाकर नीलमणि एकलव्य ने लिखा है। उन्होंने कहा कि यह फ़िल्म हमारी वास्तविक जीवन पर आधारित ज़रूर है लेकिन अनुभव करोड़ों लोग से मेल खाती है। एकलव्य मुंगेर से हैं जबकि फ़िल्म के असोसिएट प्रोड्यूसर रविराज पटेल लखीसराय से। मौके पर रविराज पटेल ने कहा कि अब तो फ़िल्म सब भगवान भरोसे सही शिक्षा और ग़लत शिक्षा के बीच की व्यथा पर गम्भीर बात रखती है। समारोह अमेटी यूनिवर्सिटी पटना के सिमिनार हॉल में आयोजित था। मौजूद लोगों को ट्रेलर दिखाया गया। 

वहीं अमेटी यूनिवर्सिटी पटना के कुलपति डॉक्टर विवेकानंद पांडेय ने अब तो सब भगवान भरोसे के टीम का भव्य स्वागत करते हुए कहा कि विनय पाठक जैसे अभिनताओं से बिहार का मान बढ़ा है। हम गौरवान्वित हैं कि वह पटना आए हैं। हम उनकी फ़िल्म के शुभकामनाएं देता हैं। निर्देशक ने पूरे बिहार से अपील किया कि हमारी फ़िल्म को ज़्यादा से ज़्यादा प्यार दें ताकि हम बार बार बिहार आते रहे हैं। मैं बिहार पहली बार आया हूं। इतना मान सम्मान मिला कि मैं अभिभूत हूं। 

छात्रों ने अभिनेता से ख़ूब सवाल किए और विनय पाठक ने ख़ूब रोचक जबाब देते हुए उत्साहित नज़र आए। फ़िल्म का संगीत भारत का रॉक बैंड इंडीयन ओसन ने दिया है। फ़िल्म अपने संगीत के कारण भी चर्चा में है। फ़िल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में सम्पन्न हुई है। बाल अभीनेता स्पर्श सुमन बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर से है। जबकि दूसरा बाल अभिनेता सत्येन्द्र सोनी कपिल शर्मा शो में काम करने के बाद चर्चित है।

Suggested News