बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो परिवारों के बीच हुई मारपीट में महिला की मौत, इलाके में अफरातफरी

दो परिवारों के बीच हुई मारपीट में महिला की मौत, इलाके में अफरातफरी

N4N Desk: रोहतास के डेहरी-ऑन-सोन में बीती रात बच्चों के विवाद में हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई। दो परिवारों के बीच का ये मामूली विवाद तब बढ़ गया जब दो परिवार की मारपीट में एक महिला की जान चली गयी. ये घटना डिहरी थाना के अंबेडकर चौक के पास की है। चौक के पास एक बस्ती है जहाँ ये घटना हुई है.


बस्ती में दो परिवारों के बीच पिछले कई दिनों से विवाद और छोटे-मोटे नोंक-झोक चल रहे थे. इसी विवाद को लेकर कल रात से ही दस्ती में तनाव था। तनाव के बाद दोनों परिवारों में जमकर मारपीट हुई और एक पारिवारिक विवाद माला देवी नामक 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मची हुई है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वारदात के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। घटना के तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ भी जारी है। पुलिस स्टेशन में भी परिजनों की भीड़ लगी हुई है. डिहरी एसडीपीओ अनवर जावेद ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर कारवाई में लगी है और अपनी पूरी कोशिश भी कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि बच्चों के घरेलू विवाद में दो परिवारों के बीच बीती रात जमकर लाठी-डंडा चला जिसमे एक पक्ष की महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के वक्त सुबह में उसकी मौत हो गयी

Suggested News