बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, पांच लोगों की हालत गंभीर

गोपालगंज में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, पांच लोगों की हालत गंभीर

गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के छठु बथुआ गांव में गाली गलौज के विरोध करने के मामले में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट मामले में एक ही परिवार के पांच लोगो को बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही तीन लोगो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मियों में हरिलाल यादव के बेटा मुकेश यादव और शैलेश यादव, राजू यादव के बेटा अजीत यादव, सुराज चौधरी के बेटा हीरालाल यादव और नागेंद्र यादव के बेटा दीपक यादव शामिल है।

दरअसल घटना के संदर्भ में फुलवरिया थाना क्षेत्र के छठु बथुआ गांव निवासी घायल मुकेश यादव  ने बताया की गांव के ही आरोपियों से जमीनी विवाद चल रहा था लेकिन आपसी समझौता के कारण मामला खत्म हो गया था। बावजूद आरोपियों द्वारा हमेशा गाली गलौज किया जाता था। कई दिनों के गाली गलौज सुनने के बाद आज जब उसके घर जाकर पूछने गए तो आरोपियों द्वारा जमकर पिटाई की गई। 

वहीं बीच बचाव करने पहुंचे भाई और पिता के साथ परिवार के अन्य लोगो पर भी ईंट से हमला कर दिया गया। जिससे पांच लोग घायल हो गए जिसमे तीन लोगो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वही इस संदर्भ में फुलवरिया थानाध्यक्ष ने बताया की नगर थाना पुलिस को जख्मियों द्वारा फर्द बयान दिया गया है। अभी तक मेरे पास आवेदन नही आया है प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर करवाई की जाएगी।

Suggested News