बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हिंसक झड़प, कांग्रेस को गोलियों से किया छलनी, दूसरे पक्ष के दो लोगों पर तलवार से वार... एक की मौत, NH 30 जाम

पटना में हिंसक झड़प, कांग्रेस को गोलियों से किया छलनी, दूसरे पक्ष के दो लोगों पर तलवार से वार... एक की मौत, NH 30 जाम

पटना. राजधानी पटना में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार दी गई. वहीं इस दौरान हमलावर पक्ष के दो लोगों पर भी तलवार से हमला करने की बात सामने आई जिसमें एक की मौत हो गई है. मामला बख्तियारपुर के सालिमपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर की है. 

यहां आपसी विवाद में 50 वर्षीय कॉंग्रेस यादव को गोली मारी गई. जिस वक्त गोली मारी गई उस दौरान कांग्रेस यादव गाय का दूध निकाल रहा था. गोली लगने से घायल कांग्रेस को फतुहा अस्पताल लाया गया जिन्हें गम्भीर अबस्था देख उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया है। घायल कॉंग्रेस यादव के बेटे दिनेश कुमार ने बताया कि उनके पिता मवेशियों की सेवा में लगे थे. उसी दौरान मुकेश और सुंदर नाम दो लोग अन्य साथियों के साथ पहुँचे. उन्होंने दिनेश के पिता कांग्रेस को तीन गोली मार दी। कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों में पहले से विवाद चल रहा था. 

इस बीच, गोली मार कर भाग रहे दो लोगो पर तलवार से हमला किया गया. इसमें एक कि मौत हो गई. मामले में ग्रामीण एसपी ने कहा कि दोनों पक्षों में जानलेवा झड़प हुई है. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारी गयी है जिनका इलाज़ पीएमसीएच में किया जा रहा है. वहीं एक कि हत्या होने की बात भी उन्होंने कही है. वहीं एक अन्य घायल का इलाज़ कहां चल रहा है इसका पुलिस पता लगा रही है.

फिलहाल ग्रामीण एसपी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए है। बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष से जिसकी हत्या तलवार के वार से हुई है उसका शव पटना -बख्तियारपुर फ़ोर लेन एनएच 30 पर सालमिपुर के पास रखकर पूरे हाईवे को जाम कर दिया है। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुँच गयी है।


Suggested News