बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में आयोजित दावत- ए- इफ्तार में शामिल हुए वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, राज्य में अमन चैन की मांगी दुआ

सिवान में आयोजित दावत- ए- इफ्तार में शामिल हुए वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, राज्य में अमन चैन की मांगी दुआ

PATNA : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी सोमवार को सीवान में वीआईपी की ओर से आयोजित दावत ए इफ्तार में शामिल हुए और बिहार के लिए अमन चैन की दुआ मांगी। वीआईपी के सीवान जिला इकाई द्वारा आयोजित इस इफ्तार पार्टी में बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने भी शिरकत की।

सीवान के टाउन हॉल में वीआईपी जिला अध्यक्ष श्रीनिवास यादव के नेतृत्व में आयोजित इस इफ्तार पार्टी के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सहनी ने कहा कि हम सभी को समाज में मिलजुल कर रहना चाहिए।  इससे आने वाली पीढ़ी को भी सभी धर्मों को समझने का मौका मिलेगा और उसकी अच्छाइयों को जान सकेंगे। 

इस मौके पर सहनी को गुलदस्ता, टोपी एवं साफा भेंटकर उनका अभिनंदन किया गया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई।  दावत-ए-इफ्तार में शरीक सहनी सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति एवं भाईचारे का माहौल कायम रहने की दुआ माँगी।

वहीँ आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अंजुमन इस्लामिया हॉल में आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए। दावत-ए-इफ्तार का आयोजन बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड, पटना की ओर से किया गया। बिहार राज्य मदरसा शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष अब्दुस सलाम अंसारी ने गुलदस्ता, टोपी एवं साफा भेंटकर मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई, जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति एवं भाईचारा का माहौल कायम रहने की दुआ माँगी।

उधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अनीसाबाद स्थित होटल पाटलिपुत्रा कंटिनेंटल में भी आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शामिल हुए। दावत-ए-इफ्तार का आयोजन पूर्व विधायक डॉ० इजहार अहमद की ओर से किया गया। मुख्यमंत्री को गुलदस्ता, टोपी एवं साफा भेंटकर अभिनंदन किया गया। इफ्तार के बाद रोजे की नमाज अदा की गई, जिसमें दावत-ए-इफ्तार में शरीक मुख्यमंत्री सहित सभी रोजेदारों ने प्रदेश, समाज और देश में अमन-चैन, शांति एवं भाईचारा का माहौल कायम रहने की दुआ माँगी।

Suggested News