बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING- वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की नृशंस हत्या, घर में क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव , मच गया है हड़कंप

BREAKING-     वीआईपी के सुप्रीमो  मुकेश सहनी के पिता की नृशंस हत्या, घर में क्षत विक्षत अवस्था में मिला शव , मच गया है हड़कंप

पटना/ दरभंगा-वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश सहनी  के पिता जीतन सहनी की अपराधियों ने हत्या कर दी है. आज यानी मंगलवार की सुबह उनका शव घर से मिला है. विरौल थाना क्षेत्र के सुपौल में उनके पिता रहते थे. हत्या के बाद हड़कंप मच गया है.

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्ममता से हत्या कर दी गई है. दरभंगा जिले के सुपौल थाना क्षेत्र में मुकेश सहनी के पिता पैतृक घर में रहते थे. 

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या की गई है, जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था.

मुकेश सहनी दो भाई और एक बहन हैं.  हत्या की सूचना मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

घटना की पुष्टि दरभंगा के एसएसपी ने की है. हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. लोगों का कहना है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से वारकर हत्या कर है। घर पर सारे सामान बिखरे पड़े हैं। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी मामले की जांच कर रहे हैं. 

बता दें कि जीतन सहनी के बेटे मुकेश सहनी विकासशील पार्टी के सुप्रीमो हैं. वे बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. विकासशील इंसान पार्टी इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं.

खबर अपडेट हो रही है

Suggested News