बिहार में किसानों को उकसा कर विपक्ष अपनी दाल नहीं गला सकता : रंजीत झा

बिहार में किसानों को उकसा कर विपक्ष अपनी दाल नहीं गला सकता : रंजीत झा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने कहा कि शनिवार को आयोजित हुआ मानव श्रृंखला पूरी तरह से फ्लॉप रहा। झा ने कहा की इस मानव श्रृंखला में किसानों का कहीं कोई अता पता नहीं था. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा की बिहार में किसानों को उकसा कर विपक्ष अपनी दाल नहीं गला सकता है. बिहार के विपक्ष के द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया, इससे गैर जिम्मेदाराना नजरिया नहीं हो सकता है. वैसे लोगों का समर्थन करना, जिन्होंने किसान आंदोलन के नाम पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में अफरा-तफरी और अराजकता की स्थिति पैदा की उनकी कठोरतम शब्दों में भर्त्सना करने के बजाए उनका साथ देना कहीं ना कहीं देश के साथ धोखा है. 

झा ने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में मानव श्रृंखला का निर्माण करने वाले विपक्ष के नेताओं को सबसे पहले समस्त राज्यवासियों को यह बताना चाहिए कि आजादी के इतने सालों में उन्होंने किसानों की भलाई के लिए कौन से काम किए हैं. उन्होंने कहा की देश में सर्वाधिक समय तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस और राजद जैसी पार्टियों की नीतियों के कारण किसानों की स्थिति इतनी दयनीय थी. लेकिन केंद्र और राज्य में एनडीए सरकार बनने के बाद से देश और में कृषि और किसानों की स्थिति बेहतर हुई हैं. 

झा ने कहा की एक तरफ जहाँ नेता प्रतपक्ष किसानों का हमदर्द होने का झूठा ढोंग करते हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके खिलाफ किसानों की जमीन हथियाने के कई आरोप लगे हुए हैं. झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में किसानों की भलाई के लिए अनेक योजनाओं को सफलतापूर्वक किए जा रहे हैं. झा ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में देश और बिहार में किसान बहुत खुशहाल है. झा ने कहा कि बिहार के किसान विपक्ष के किसी भी उकसावे में नहीं आने वाले हैं और वल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सहयोग कर बिहार के चहुँमुखी विकास में अपना अमूल्य योगदान देंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News