छात्रों के समर्थन में उतरे खान सर के मुखिया दोस्त विपिन यादव, गाना गाकर रेलवे पर साधा निशाना

छात्रों के समर्थन में उतरे खान सर के मुखिया दोस्त विपिन यादव, गाना गाकर रेलवे पर साधा निशाना

VAISHALI : जिले के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के सलहा से मुखिया चुने गए विपिन यादव का एक गीत वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर छात्र उग्र आंदोलन कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक जनप्रतिनिधि का गैर जिम्मेदाराना हरकत सामने आया है। बताया गया की पटना वाले खान सर के वोट देने की अपील पर सलहा पंचायत से मुखिया बने विपिन यादव ने अपने फेसबुक पेज मैथ मस्ती पर एक गीत अपलोड किया है। 

यह गीत आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर गाया गया है। भोजपुरी भाषा में वायरल इस गीत को विपिन यादव अपने ऑफिस के चेंबर में बैठकर टेबल पर थपकी या देते हुए मजे से गा रहे हैं। यह वीडियो बजाप्ता उनके ऑफिसियल पेज मैथ मस्ती पर अपलोड किया गया है। साथ ही यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किए गए इस वीडियो का एक लिंक डाला गया है।  

बताते चलें कि पंचायत चुनाव में विपिन यादव के लिए वोट मांगने खान सर पटना से आए थे और उन्होंने कहा था कि जो जनप्रतिनिधि पैसा देकर वोट लेना चाहे उन पर एक हजार के बदले 5000 लीजिए और वोट भी नहीं दीजिए। तब यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। बताया यह भी गया है कि पटना में रहकर खान सर और विपिन यादव अलग-अलग कोचिंग चलाते हैं। जबकि दोनों की काफी दोस्ती है। आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर छात्रों के आंदोलन मामले में खान सर पर एफआईआर हो चुका है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News