बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

4 सेकेंड में 6 गोलियां फायर करता है ये बाबा, देखिए स्वामी जी का तड़ातड़ फायरिंग वाला वीडियो

4 सेकेंड में 6 गोलियां फायर करता है ये बाबा, देखिए स्वामी जी का तड़ातड़ फायरिंग वाला वीडियो

PATNA : बिहार से ताल्लुक रखने वाले एक बाबा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नौजवान बाबा हाथ में पिस्टल लहराते हुए दनादन हवाई फायरिंग कर रहा है। फायरिंग करते वक़्त बाबा जहां कुर्सी पर विराजमान है उसके ठीक पीछे एक बड़ी सी गाड़ी भी खड़ी है जिसमें किसी राजनीतिक दल का झंडा भी लगा है। एक - एक कर छः गोलियां हवा में दागते बाबा का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या है नज़ारा?

ललाट पर चंदन लगाए गेरुआधारी नौजवान बाबा, जिसके ललाट पर चंदन लगा है वह बेहिचक दनादन पिस्टल से हवाई फायरिंग कर रहा है। कुल 7 सेकेंड के इस वीडियो में यह बाबा 6 फायरिंग करता है। 

कौन हैं फायरिंग वाला बाबा ? 

सोशल मीडिया के जरिये इस बाबा के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक उनका नाम स्वामी प्रियम है। स्वामी प्रियम के सोशल मीडिया अकॉउंट को देखने पर मालूम पड़ता है कि उसका रसूख़ काफी बड़ा है। बिहार के अलावे झारखंड के मुख्यमंत्री तक उसकी पहुंच है। हर दल से ताल्लुक रखने वाले नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें हैं। पुलिस के बड़े अधिकारियों के साथ खींची हुई कई तस्वीरें उसने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर डाला हुआ है। हालांकि अबतक यह साफ नहीं है कि बाबा स्वामी प्रियम ने किसके पिस्टल से फायरिंग की है। लेकिन वायरल वीडियो यह बताने को काफी है कि यह बाबा मंत्र से ज्यादा स्पीड से गोलियां दागता है।

Suggested News