पहली बार सामने आया विराट अनुष्का की बेटी वामिका का चेहरा, भारत की हार से ज्यादा उसकी होने लगी चर्चा

पहली बार सामने आया विराट अनुष्का की बेटी वामिका का चेहरा, भारत की हार से ज्यादा उसकी होने लगी चर्चा

DESK :  तरफ दक्षिण अफ्रिका में वनडे सीरीज में लगातार अपनी तीसरी हार बचाने के लिए टीम इंडिया संघर्ष कर रही थी, लेकिन अपनी हार बचाने में कामयाब नहीं हो सकी। वहीं जितनी चर्चा मैच में भारत की हार की हो रही है। उससे कहीं ज्यादा  एक बच्ची की हुई। यह बच्ची भी खास थी. क्योंकि वह विराट कोहली और अनुष्का शर्मी के बेटी वामिका थी, जिसे पहली बार दुनिया के सामने लाया गया। पहली बार सार्वजनिक रूप से उसका चेहरा दिखाया गया कि वह दिखती कैसी है। 

ये तस्वीरें उस वक्त सामने आई जब अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ विराट कोहली के मैच का मजा ले रही थी। अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी हुई हैं. उसी वक्त कैमरा उनकी ओर गया. वामिका पिंक ड्रेस पहने अपनी मां अनुष्का की गोद में थीं। कोहली उस समय अर्द्धशतक बनाने के बाद अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे. जब यह तस्वीरें सामने आई। इतना ही नहीं, फिफ्टी लगाने के बाद कोहली ने भी वामिका को देखकर मजेदार रिएक्शन दिया। विराट का रिएक्शन देखने के बाद अनुष्का और वामिका तालियां बजाती हुई नजर आईं। इस दौरान अनुष्का ने ब्लैक और उनकी बेटी वामिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी। वामिका का ये चंद सेकेंड का वीडियो सामने आते ही छा गया और तमाम फैंस का विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक देखने का इंतजार भी खत्म हो गया।  जिसके बाद मैच से ज्यादा वामिका की चर्चा शुरू हो गई और ट्विटर पर ट्रैंड करने लगी।

 हालांकि, राट कोहली ने वायरल पोस्ट को निजता का हनन बताते हुए डिलीट करने का अनुरोध किया है. कपल ने नहीं चाहते कि अभी उनकी बेटी का चेहरा सार्वजनिक हो।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बीते साल जनवरी में एक बेटी को जन्म दिया था, तब से उसका चेहरा सार्वजनिक नहीं किया गया था। हाल में ही वामिका एक साल की हुई है। विरुष्का के फैंस को इस बात का इंतजार था कि कब दोनों एक साथ अपनी बेटी की तस्वीर दिखाएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News