विराट कोहली ने टी-20 से कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान

विराट कोहली ने टी-20 से कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान

Desk. विराट कोहली ने टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है. हालांकि टेस्ट और वनडे कप्तान बने रहेंगे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी दी है. बता दें कि अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप होने वाला है. वैसे वे टी-20 वर्ल्ड कप में वे भारतीय टीम की ओर से कप्तानी करेंगे.

विराट कोहली ने ट्विटर पर जारी अपने बयान में लिखा कि, मुझे न सिर्फ भारत का प्रितिनिधित्व करने का मौका मिला, बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम को अपनी क्षमता से लीड करने का भी अवसर मिला. मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर मेरे सफर में मेरा समर्थन किया. साथ ही उन्होंने कहा कि ये सब कुछ सपोर्ट स्टाफ, सिलेक्शन कमेटी, मेरे कोच और हर उस भारतीय के बिना मुमकिन नहीं था, जिसने हर मैच में हमारी जीत के लिए प्रार्थना की.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कोहली को टी-20 और वनडे की कप्तानी से हटाने की चर्चा चल रही थी. फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 से काप्तान छोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है. इसे लेकर कोहली ने ट्विटर पर एक बयान भी जारी किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News