बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सामाजिक कार्यकर्त्ता विशाल सिंह ने मेडिकल कैम्प का किया आयोजन, नेपाली नगर की कार्रवाई में जख्मी लोगों का हुआ नि:शुल्क इलाज

सामाजिक कार्यकर्त्ता विशाल सिंह ने मेडिकल कैम्प का किया आयोजन, नेपाली नगर की कार्रवाई में जख्मी लोगों का हुआ नि:शुल्क इलाज

PATNA : आज सामाजिक कार्यकर्ता विशाल कुमार सिंह के द्वारा राजीव नगर के नेपाली नगर मे बीते रविवार और सोमवार को हुए कार्रवाई मे घायल हुए लोगों के लिए मेडिकल कैंप लगवाया गया। जिसमे एशियन हॉस्पिटल के द्वारा मेडिकल टीम भेजा गया और निःशुल्क दवाई का वितरण सत्यम इंडिया हेल्थकेयर के द्वारा सेकड़ो लोगो को दिया गया।


वहीँ विशाल कुमार सिंह ने क्षेत्र का भ्रमण कर जायजा लिया और कहा की हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद प्रभावित क्षेत्र में बिजली विभाग के द्वारा बिजली की सेवा दुरुस्त नहीं किया गया। वही विपत्ति में विधायक के सिर्फ आश्वासन के बावजूद किसी प्रकार की कोई सामग्री का व्यवस्था नहीं किया गया है। जबकि मिडिया में उन्होंने जरूरत के समान जैसे तीरपाल, भोजन का समाग्री इत्यादि देने का आश्वासन दिया था। उन्होंने कहा की क्षेत्र में स्थानीय विधायक के खिलाफ आक्रोश है। क्षेत्र की जनता ने सामूहिक फैसला लेते हुए एक सूर मे बोला की विधायक के भाई दीपक चौरसिया को भारी मतो से चुनाव हरा कर स्पष्ट संदेश देने का काम करेंगे की लोकसभा और विधानसभा चुनाव मे टूटे हुए हर ईंट का जबाव भाजपा और सांसद, विधायक को दिया जाएगा।

बताते चलें की राजीव नगर स्थित नेपाली कॉलोनी में हुए अवैध निर्माण को लेकर 3 जुलाई को जिला प्रशासन द्वारा खाली करने की कार्रवाई शुरू की गई। वहीं अतिक्रमण को विरोध कर रहे लोगों ने जमकर बवाल किया। गुस्साए लोगों को समझाने पहुंचे सिटी एसपी अम्बरीश राहुल पत्थरबाजी में घायल हो गए। इस बीच बीघा भूमि संघर्ष समिति के अध्यक्ष श्रीनाथ समेत 12 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बाद में पटना हाईकोर्ट ने इस कार्रवाई पर रोक लगा दिया है।

Suggested News