वोट मांगने गए विनय बिहारी को ग्रामीणों ने गांव से बाहर निकाला...

 वोट मांगने गए विनय बिहारी को ग्रामीणों ने गांव से बाहर निकाला...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी अपने जोरों पर चल रही है इसी कड़ी में आज विनय बिहारी अपने क्षेत्र की जनता से मिलने के लिए गए थे लेकिन वहां की जनता ने उन्हें अपने गांव से वापस निकाल दिया जनता का कहना था कि रोड नहीं तो वोट नहीं । निकालने के बाद किसी ने इस पूरे मामले की वीडियो बना ली और ऐसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताते चलें कि पश्चिमी चंपारण के सतरिया गांव में लौरिया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी सह बीजेपी प्रत्याशी और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे को ग्रामीणों ने गांव से बाहर निकाल दिया है।लौरिया के सतवरिया गांव में बीजेपी प्रत्याशी विनय बिहारी और राज्यसभा सांसद सांसद सतीश चंद्र दुबे वोट मांगने पहुंचे थे. जहां उन्हें ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा. ग्रामीणों ने 'रोड नहीं तो वोट नहीं' की बात कहकर नेता जी को गांव से बाहर जाने को कह दिया।


आश्वासन के बाद भी नहीं माने ग्रामीण...

राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे ने गांव वालों को आश्वासन दिया कि दो महीने में सड़क बन जाएगी. इसके बावजूद गांव वालों ने दोनों नेताओं को गांव से बाहर का रास्ता दिखा दिया.BJP विधायक और सांसद पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सावीडियो सोशल मीडिया पर वायरल....

ग्रामीणों ने दोनों नेताओं की बेइज्जती कर गांव से बाहर कर दिया. गुस्साए ग्रामीण दोनों नेताओं के पीछे ही तब तक चलते रहे जब तक विधायक और सांसद अपने काफिले के साथ गाड़ी में बैठकर वापस नहीं चले गए. दोनों नेताओं को गांव से बाहर निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News