बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मतदाता सूची से नाम कटने पर फुट-फुट कर रोने लगा वोटर, कहा- अब हम मतदान कैसे करेंगे?

मतदाता सूची से नाम कटने पर फुट-फुट कर रोने लगा वोटर, कहा- अब हम मतदान कैसे करेंगे?

गोपालगंज शहर के महिला कॉलेज स्थित बनाए गए बूथ पर कई मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से गायब था. जिससे कई लोगो ने मतदान नहीं किया, जिसके कारण मतदान से वंचित हो गए. वहीं मतदाता सूची से नाम कटने के कारण एक व्यक्ति फुट फुट कर रोने लगा. साथ ही उसने कहा की अब हम कैसे मतदान करेंगे 

दरअसल लोक सभा चुनाव के तहत शनिवार को विभिन्न मतदान केंद्रों पर मतदान हुआ.बूथ पर मतदाता आसानी से मतदान कर रहे है तो वही कुछ बूथों पर मतदाताओं द्वारा वोट का बहिष्कार कर विरोध जताया, हालांकि जिला प्रशासन के पहल पर मतदाताओं ने वोट देना शुरू कर दिया. 

वहीं बात करें शहर के महिला कॉलेज स्थित बूथ संख्या 116,126और 127की तो इन बूथों पर अधिकांश मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट से कटा हुआ पाया गया. जिससे मतदाता काफी परेशान हुए लेकिन उनकी परेशानी खत्म नहीं हुई और अन्ततः उन्हें वापस लौटना पड़ा. जिससे वे मतदान से वंचित हो गए.

मतदान करने के लिए परेशान मतदाता मनोज सिंह ने बताया की सुबह 11बजे से ही वोट देने के लिए हम परेशान हैं .मेरी पत्नी, मां और मोहल्ले के करीब चार सौ लोगो का नाम कट गया है. अब हम कैसे मतदान करें. उन्होंने बताया कि अधिकारी से बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई फोन नही उठा रहा है. 

Suggested News