बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज लोकसभा सीट पर कल होगी वोटिंग, अर्द्धसैनिक बलों, बीएसएफ और पुलिस के साथ घुड़सवार की भी लगी ड्यूटी, सीमाएं भी सील

गोपालगंज लोकसभा सीट पर कल होगी वोटिंग, अर्द्धसैनिक बलों, बीएसएफ और पुलिस के साथ घुड़सवार की भी लगी ड्यूटी, सीमाएं भी सील

GOPALGANJ : लोकसभा चुनाव के तहत आगामी 25 मई को जिले के 2006 मतदान केन्द्रों पर मतदान की प्रक्रिया सुबह 7बजे प्रारंभ होगी।  शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने को लेकर प्रशासनिक महकमे की तैयारी पूरी हो चुकी है। 

वही 2006 मतदान केन्द्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था बहाल होने को लेकर अर्द्धसैनिक बलों की टुकड़ियां, बीएसएफ और स्थानीय पुलिस बल के अलावा दियारा इलाके में गस्त करने के लिए घुड़सवार की टीम को लगाया गया है। वही जादोपुर थाना प्रभारी विकास कुमार ने अपने दल बल के साथ पतहरा दियारा इलाके में घुड़सवार बीएसएफ और स्थानीय पुलिस के साथ गस्त की। सुरक्षा व्यवस्था इतनी टाइट कर दी गई है की परिंदे भी पर नहीं मार पाएंगे। अत्याधुनिक हथियारों से लैस अर्द्धसैनिक बल के जवान मतदान के दिन चिह्नित मतदान केन्द्रों पर तैनात रहेंगे।

बता दें कि गोपालगंज में महागठबंधन की तरफ से वीआईपी प्रत्याशी प्रेम नाथ चंचल और एनडीए की तरफ से वर्तमान सांसद जदयू से आलोक कुमार सुमन के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा है। दोनों पार्टियों की तरफ से अपनी जीत के दावे किए गए हैं। 2019 के चुनाव में यहां पर 55.71 फीसदी वोटिंग हुई थी। माना जा रहा है कि इस बार वोटिंग परसेंट कुछ बढ़ सकता है।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News