बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजकीय सम्मान के साथ होगा मौलाना वली रहमानी का अंतिम संस्कार, CM नीतीश ने फोन कर बेटे से की बात

राजकीय सम्मान के साथ होगा मौलाना वली रहमानी का अंतिम संस्कार, CM नीतीश ने फोन कर बेटे से की बात

पटना : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी का निधन हो गया. वहीं, हजरत मौलाना वली रहमानी के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हजरत मौलाना सैय्य्द वली रहमानी बिहार विधान परिषद के सदस्य भी रहे थे. वे शिक्षाविद थे और रहमानी 30 के संस्थापक थे. उनकी निधन पर गहरा दुख हुआ है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया पूरे राजकीय सम्मान के साथ वली रहमानी का अंतिम संस्कार किया जाए. 

आगे सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि हजरत मौलाना सैय्यद मोहम्मद वली रहमानी साहब के इन्तकाल की खबर से बहुत दुखी हूं. उनका नाम बिहार एवं देश के मशहूर आलिम - ए - दीन में शुमार होता था. रहमानी साहब से हमारा बहुत पहले से आत्मीय संबंध रहा है. कई अहम मुद्दों पर उनसे चर्चायें होती रहती थीं. वे ऑल इंडिया मुस्लिम पसनल लॉ बोर्ड के महासचिव एवं खानकाह - ए - रहमानिया, मुंगेर के सज्जादानशीं भी थे. वे रहमानी -30 के संस्थापक थे. बिहार विधान परिषद के सदस्य भी रह चुके थे. 

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने मौलाना वली रहमानी के बेटे से फोन पर बात भी की है. हजरत मौलाना सैय्यद मोहम्मद वली रहमानी साहब का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा. 

Suggested News