बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपाई फिल्म '𝐅𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐃𝐚𝐲' पर ही हुई '𝐒𝐮𝐩𝐞𝐫 𝐅𝐥𝐨𝐩', बिहार में वोटिंग प्रतिशत को लेकर छिड़ गया जंग, तेजस्वी यादव ने कहा- जनता सीखा रही सबक....

भाजपाई फिल्म '𝐅𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐃𝐚𝐲' पर ही हुई '𝐒𝐮𝐩𝐞𝐫 𝐅𝐥𝐨𝐩', बिहार में वोटिंग प्रतिशत को लेकर छिड़ गया जंग, तेजस्वी यादव ने कहा- जनता सीखा रही सबक....

PATNA: लोकसभा चुनाव का रण सज चुका है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। बिहार में कुल 48 प्रतिशत वोटिंग हुई है। वहीं वोटिंग परसेंटेज को लेकर बिहार में जंग छिड़ गई है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर ना सिर्फ आरोप लगा रहे हैं, बल्कि जितने मतदाताओं ने मत दिया है उसे अपनी पार्टी का मतदाता बता रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि, बीजेपी की अबकी बार 400 पार का जो दावा है वह फ्लॉप हो चुकी है। 

भाजपाई फिल्म 𝐅𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐃𝐚𝐲 पर ही हुई 𝐒𝐮𝐩𝐞𝐫 𝐅𝐥𝐨𝐩

दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों चुनावी सभा के साथ साथ ट्विट के माध्यम से भी बीजेपी और एनडीए पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पहले चरण के मतदान को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि, "𝟐𝟎𝟐𝟒 में “𝟒𝟎𝟎 पार वाली” भाजपाई फिल्म 𝐅𝐢𝐫𝐬𝐭 𝐃𝐚𝐲 पर ही 𝐒𝐮𝐩𝐞𝐫 𝐅𝐥𝐨𝐩 हो गयी। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। बीजेपी के दिन अब लद चुके है। इनका झूठ और जुमलों का पहाड़ अब ढह चुका है।" तेजस्वी ने दावा किया है कि सभी मतदाता इंडी गठबंधन को अपना वोट देकर भाजपा को सबक सीखा रही है।   

𝟒𝟎𝟎 पार के नारे को 𝟎𝟎𝟒 पढ़ा जाए

वहीं इसके पहले भी तेजस्वी ने एक ट्वीट कर कहा था कि, "प्रथम चरण के मतदान के बाद पूर्णत: स्पष्ट हो गया है कि जनता इंडिया को जीता रही है। पहले चरण में ही #BJP के 𝟒𝟎𝟎 पार के नारे को 𝟎𝟎𝟒 पढ़ा जाए क्योंकि जनता ने इनकी उल्टी गिनती शुरू कर दी है। 

जनता वोट की चोट से हरा रही

उन्होंने आगे कहा कि, "किसानों, नौजवानों, व्यापारियों, कर्मचारियों, छात्रों, महिलाओं, खिलाड़ियों एवं नौकरी, रोजी-रोटी, संविधान और लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने वालों को जनता वोट की चोट से हरा रही है।  तेजस्वी ने कहा कि, पहले चरण के चारों सीट हमलोग जीत रहे हैं। पहले चरण में नवादा, गया, जमुई और औरंगाबाद में मतदान हुआ है। 

Suggested News