अपराधियों ने वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर की हत्या, पुलिस हत्यारे की पहचान का कर रही है दावा

अपराधियों ने वार्ड सदस्य के पति की गोली मारकर की हत्या, पुलिस हत्यारे की पहचान का कर रही है दावा

मुंगेर-बिहार के मुंगेर में अपराधियों का तांडव जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के गांधीपुर एनएच-80 के किनारे  देर शाम अपराधियों ने स्थानीय वार्ड सदस्य के पति दीपक ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी.अपराधी ने दीपक के चेहरे पर  गोली मारी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. सूचना के बाद बरियापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि बरियारपुर दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या-4 गांधीपुर के वार्ड सदस्य रूची देवी के पति दीपक ठाकुर बिजली मिस्त्री का काम करता था. देर शाम लगभग 8 बजे वह अपने एक परिचित के मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरियारपुर बाजार से घर लौट रहा था कि रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने उसे रोक लिया. दीपक ठाकुर को रोकते ही मोटरसाइकिल चला रहा युवक वहां से भाग निकला. जबकि दीपक को अपराधी ने चेहरे पर गोली मार दी और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. 

घटना की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके-ए-वारदात पर पहुंचे और रोने-बिलखने लगे. उसी दौरान बरियारपुर थाना पुलिस भी पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद के कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है. पुलिस का कहना है कि हत्यारे की भी पहचान कर ली गयी है और उसे जल्दी हीं गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News