बस से उतरकर पार कर रहा था सड़क, दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार हाइवा कूचलते हुए कर गई पार

बस से उतरकर पार कर रहा था सड़क, दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार हाइवा कूचलते हुए कर गई पार

NALANDA : गिरियक थाना क्षेत्र के काली विगहा के समीप सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार हाईवा की चपेट में आने से एक युवक मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के लोहगानी निवासी स्वर्गीय सीताराम पासवान का पुत्र गौतम कुमार है । मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने सोहसराय चौक करुणाबाग मोड़ पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। 

परिजनों ने बताया कि युवक अपने घर से राजमिस्त्री के साथ काम करने के लिए बस पर सवार होकर गिरियक गया था। जहां बस से उतरने के बाद सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा ने युवक को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया। मृतक शिशुपाल और गौतम की शादी मार्च महीने में होने वाली थी । 

सड़क जाम की सूचना मिलते ही सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद मौके पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। बतां दें कि नालंदा में आए दिए सड़क दुर्घटनाओं में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। दो दिन पहले ही 11 साल के एक बच्चे की दुर्घटना में तब मौत हो गई थी,जब वह स्कूल जा रहा था। लगातार हो रहे हादसों के बाद पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी सिर्फ लोगों के विरोध को शांत करने और मुआवजा देने की घोषणा तक ही सीमित रह गई है। गाड़ियों की तेज रफ्तार पर लगाने के लिए कोई ठोस पहल नहीं की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News