बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या हत्या से पहले सहनी के पिता के कमरे में हो रही थी पार्टी! पुलिस को मिले तीन खाली ग्लास, कौन थे वो लोग, डीआईजी ने कर दिया बड़ा दावा

क्या हत्या से पहले सहनी के पिता के कमरे में हो रही थी पार्टी! पुलिस को मिले तीन खाली ग्लास, कौन थे वो लोग, डीआईजी ने कर दिया बड़ा दावा

DARBHANGA : दरभंगा में वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के पिता जीतेन सहनी की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। मौका-ए-वारदात पर पहुंचे दरभंगा रेंज के डीआईजी बाबू राम ने मामले में बड़ा दावा करते हुए कहा कि हत्या से जुड़े कई अहम सुराग पुलिस को मिले हैं और पुलिस की अलग अलग टीम उस पर जांच कर रही है। अगले सात से आठ घंटे में पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

इस दौरान डीआईजी ने यह भी बताया कि जिस कमरे में सहनी के पिता का शव बरामद किया है। वहां से तीन खाली ग्लास भी बरामद किया गया है। जिससे पता चलता है कि कमरे में हत्या के पहले कुछ लोग और मौजूद थे। शायद कमरे में पार्टी भी हुई। कमरे में और कौन लोग मौजूद थे, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। 

घर के बाहर मिला एक बॉक्स

डीआईजी ने बताया कि उनके घर के पीछे एक बॉक्स मिला है। जिसमें कुछ महत्वपूर्ण कागजात थे। यह कागजात किससे जुड़े हैं. इसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। डीआईजी ने बताया कि इन कागजातों और हत्या के बीच क्या कनेक्शन है, इसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। दरभंगा डीआईजी ने कहा कि शाम तक पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि दरभंगा जिले के सुपौल थाना क्षेत्र में मुकेश सहनी के पिता पैतृक घर में रहते थे। जहां आज सुबह उनका शव बरामद किया गया था। उनकी नृशंस तरीके से हत्या की गई थी। जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है।  हाईप्रोफाइल मर्डर केस में पुलिस पर जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का दबाव भी है।

REPORT - VARUN THAKUR


Suggested News