नाथनगर रेलवे रेलखंड पर बम विस्फोट होने से कूड़ा चुनने वाले के इलाज के दौरान मौत

नाथनगर रेलवे रेलखंड पर बम विस्फोट होने से कूड़ा चुनने वाले के इलाज के दौरान मौत

BHAGALPUR : भागलपुर जमालपुर रेलखंड के रेलवे ट्रेक के किनारे बम ब्लास्ट हुआ है। जिसमें घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं मौके पर आरपीएफ पुलिस टीम पहुंच कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है और मामले की तहकीकात में जुट गई है। 

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि भागलपुर जमालपुर रेलखंड के नाथनगर के स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे सुबह सुबह एक व्यक्ति कूड़ा चुन रहा था और झाड़ी में बम ब्लास्ट हो गया जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया वहा इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि मृतक वहां पर कूड़ा चुनने के लिए गए हुए थे तभी या बम विस्फोट हुआ। दरअसल इसकी सूचना रेल पुलिस को मिली और मौके ए वारदात पर घायल को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उससे भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

 वहीं सुरक्षा की दृष्टि से अगर देखा जाए उस दिन पूर्वी भी नाथ नगर रेलवे स्टेशन पर पटरी के बीचो बीच बम ब्लास्ट हुई थी जिसकी जांच अभी तक पूरी भी नहीं हो सकी थी की रेलवे पटरी के बीच रखा पूरे में बम जो आज फिर ब्लास्ट हो गया जिससे साफ तौर पर रेलवे सुरक्षा पर एक सवाल उठता है की आखिर अगले बार हुए ब्लास्ट को अभी कुछ ही दिन पीते हैं और उसकी जांच पूरी भी नहीं हो सकती है और फिर रेलवे पटरी के बीच बम फटने की घटना को दोहराया गया रेलवे प्रशासन के कहीं न कहीं सुरक्षा में चूक हो जाती है जिससे रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठ सकता है।



Find Us on Facebook

Trending News