बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में चौकीदार की शराब तस्करों ने पीट-पीटकर की हत्या ! बेटे ने कहा- पहले भी कई बार मिली थी धमकी...

खगड़िया में चौकीदार की शराब तस्करों ने पीट-पीटकर की हत्या ! बेटे ने कहा- पहले भी कई बार मिली थी धमकी...

KHAGARIA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के खगड़िया का है। जहां एक चौकीदार की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हालांकि, घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि शराब कारोबार का विरोध करने पर चौकीदार को मौत के घाट उतारा गया है। मृतक चौकीदार की पहचान 50 वर्षीय घनश्याम मालाकार के रुप में हुई है। 

दरअसल, मामला खगड़िया जिले के बेलदौर थाना इलाके के टीलाठी चौक के का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने बेलदौर थाना के एक चौकीदार की हत्या कर दी है। बदमाशों ने लोहे की रॉड और पत्थर से कुचलकर घनश्याम मालाकार की जान ले लिया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी अनुसार घटना तब हुई जब चौकीदार टीलाठी चौक पर बीती रात ड्यूटी कर रहा था। आशंका है कि गांव में शराब धंधेबाज के खिलाफ कार्रवाई कराने के विरोध में घटना हुई है, हालांकि बेलदौर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। इधर घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक टीलाठी गांव का ही रहने वाला था।

इस पूरे मामले में मृतक चौकीदार घनश्याम मालाकार के बेटे ने बताया कि गांव में शराब की बिक्री काफी होती है। मेरे पिता की सूचना पर शराब माफिया के घर पर पुलिस दबीश देती थी। कई बार शराब माफिया की ओर से धमकी भी दी गई थी। ये हत्या शराब माफिया ने ही रची है।

Suggested News