बेतिया में चौकीदार का पुत्र निकला शराब का कारोबारी, कार से करता था शराब की सप्लाई

बेतिया में चौकीदार का पुत्र निकला शराब का कारोबारी, कार से करता था शराब की सप्लाई

BETTIAH : आज समाधान यात्रा के तहत बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चंपारण आ रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन एर्लाट मोड पर हैं। इसी कड़ी में जिला का पुलिस प्रशासन लगातार शराब के मामले में लगातार छापेमारी कर रहा हैं। 


ताजा मामला बलथर थाना का है जहां कार सहित एक कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंडो नेपाल बॉर्डर से तस्कर शराब की तस्करी करते हैं। इसी दौरान शराब तस्कर कार सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वही मौके से दो तस्कर फरार हो गए है। 

बताते चले की शिफ्ट डिजायर कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR22AS3909 हैं। जो नेपाल से आ रहे थे। कार तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर मुख्य सड़क पर रेलवे क्रोसिंग भंवरी के पास टक्कर मार दिया। इसकी सूचना बलथर थाना को मिली। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। जिसकी भनक लगते ही वहां से दो कारोबारी फरार हो गए। वही एक कारोबारी को पुलिस ने पकड़ लिया। 

बताया जा रहा है कि फरार कारोबारी शिकारपुर थाना में कार्यरत चौकीदार महेंद्र राम के पुत्र रिंकू कुमार के साथ अन्य कारोबारी सिसवा फाल निवासी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News