बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में सोशल मीडिया पर हथियार लहराना एक युवक को भारी पड़ गया। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेऊरा गांव का है। जहां बीते दिनों एक युवक के द्वारा हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हुआ था। 

मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मीनापुर थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया था। जिसके बाद मीनापुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करते हुए मामले में मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेऊरा गांव से रंजीत कुमार को हथियार और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

वही मामले की जानकारी देते हुए मीनापुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर हथियार के साथ एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा था।

मामले की जांच की तो पता चला कि मीनापुर थाना क्षेत्र के अली नेऊरा गांव के रहने वाले रंजीत कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद मामले में आज अली नेऊरा गांव  से रंजीत कुमार नामक युवक को हथियार और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News