बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हम कलम और रोजगार बांटते हैं, भाजपा बेरोजगारों को बांटती है तलवार, सीवान पहुंचे तेजस्वी ने CM- PM को धो दिया

हम कलम और रोजगार बांटते हैं, भाजपा बेरोजगारों को बांटती है तलवार, सीवान पहुंचे तेजस्वी ने CM- PM को धो दिया

PATNA: बिहार में सियासी हलचल के बीच तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर हैं। आज उनकी यात्रा का तीसरा दिन है। अपनी यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव सीवान पहुंचे। जहां उन्होंने सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम नीतीश को बुजुर्ग बताते हुए उनके साथ संवेदना व्यक्त किए हैं। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि समय के साथ परिवर्तन होना जरूरी है। 

नया बिहार बनाना है हमारा विजन 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, समय के साथ व्यवहार में, विचार में परिवर्तन करना जरूरी है। पूराना जमाना चला गया है, अब नया समय है और नया बिहार बनाना है। पहले हर काम के लिए कितना मेहनत करना पड़ता था अब सब ऑनलाइन हो जाता है। तेजस्वी यादव ने यात्रा के दौरान जनता से विश्वासमत मांगते हुए कहा कि हमें बिहार को नया बिहार बनाना है। बिहार के पांच अव्वल राज्यों में लाना है। इसका आगाज हमने कर दिया है साथ आपको देना है। उन्होंने कहा कि, जनता के साथ बिहार का तरक्की होगा, राज्य में नए नए उद्योग आएंदे, हमलोग नौजवान है और नए विजन के साथ आपके बीच आएं हैं। 

 बुर्जुग हो गए हैं सीएम

वहीं सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, सीएम नीतीश अब बुर्जुग हो गए हैं। उनके साथ मिली संवेदनाएं रहेंगी। लेकिन अब वह सरकार चलाने लायक नहीं रह गए हैं। सीएम नीतीश से सरकार चलने वाला नहीं है। सीएम अब बिहार तो आगे नहीं ले जा सकते हैं। नए बिहार को बनाने के लिए जनता के साथ एक नौजवान की जरूरत है। वहीं उन्होंने कहा कि, राजद केवल MY का नहीं BAAP का भी पार्टी है। राजद A टू Z पार्टी है। हमलोग सबको साथ लेकर मिलजुल कर चलते हैं। 

तलवार बांटने का काम करती है बीजेपी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, हमने कलम बांटने का काम किया और भाजपा ने तलवार बंटने काकाम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आगे आज बड़े बड़े नेता झूक गए हैं। लेकिन लालू यादव और उनके बेटे को जितना भी सताया गया  वह झूकने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि, आज अच्छे अच्छे लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। भाजपा पहले वाशिंग मशीन थी लेकिन अब बीजेपी डस्टबिन हो गई है सभी पार्टियों के कूड़े को अपने अंदर ले रही है। 

गंगा नहा लेने से नहीं होगा हित

वहीं तेजस्वी ने यह भी कहा कि, सबका सम्मान करते हैं, हमारे मन में भगवान बसते हैं, कितनों पाप कर लीजिए और गंगा नहा लीजिए, मंदिर का घंटा बजा लीजिए लेकिन अगर जनता का आहित करिएगा तो भगवान भी आपका हित नहीं करेंगे। 

पटना से शुरू होगा पतन

मालूम हो कि, 1 मार्च को तेजस्वी की जनविश्वास यात्रा का अंतिम दिन है। वहीं 3 मार्च को पटना मे तेजस्वी बड़ी रैली का आयोजन करने वाले हैं। इस रैली में राहुल गांधी के आने की भी संभावना है। जनविश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी सभी जिलों में जाकर जनता से रैली में शामिल होने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने जनता को रैली में शामिल होने का आमंत्रण देते हुए कहा कि, पटना से ही बीजेपी का पतन शुरू होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता उनके साथ है।  

रंजन की रिपोर्ट

Suggested News