एक किलो सोने की चेन पहनकर बूथ पर वोट देने पहुंचा वोटर, तो बिहार के इस गोल्डन मैन को सब देखने लगे, आप भी देखिये

एक किलो सोने की चेन पहनकर बूथ पर वोट देने पहुंचा वोटर, तो बिहार के इस गोल्डन मैन को सब देखने लगे, आप भी देखिये

Desk. बिहार पंचायत चुनाव के पांचवें चरण का मतदान रविवार सुबह 7 बजे से जारी है. 38 जिलों के 58 प्रखंडों में मतदाता वोट डाल रहे हैं. इस दौरान गांव की सरकार चुनने का उत्साह मतदाताओं में साफ देखा जा रहा है. इस बीच एक वोटर एक किलो सोने की चेन पहन मतदान करने आया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उसे देखने के लिए लोगों की मतदान केंद्र पर भीड़ लग गयी.

बात दें कि बिहार में पंचायत चुनाव के लिए पांचवें चरण का मतदान हो रहा है. गांव की सरकार चुनाने के लिए लोगों में काफी उत्साह है. इस बीच कोई मतदाता घोड़े पर सवार होकर वोट डालने आ रहे हैं, तो कई एक किलो सोने की चेन पहनकर वोटिंग करने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं. इन सीनों की लोगों में काफी चर्चा है.

गोल्डन मैन प्रेम सिंह भोजपुर के बिहियां प्रखंड के कल्याणपुर पंचायत के बासुदेवपुर गांव के बूथ नंबर-147 पर मतदान करने पहुंचा. ये रोजाना एक किलो सोना पहनते हैं. नालंदा के बेन प्रखण्ड के अरावां पंचायत के बूथ नंबर-2 पर जाने के लिए खेत की पगडंडियों के सहारे बुजुर्ग मतदाता पहुंचे. जमुई मलयपुर बूथ नंबर- 11 और 12 पर बुजुर्ग महिला अपने पोते के साथ वोट डालने आई. मुजफ्फरपुर के एक बूथ पर चलने में असमर्थ बुजुर्ग को मतदान के लिए गोद में लेकर परिजन पहुंचे. 


Find Us on Facebook

Trending News