बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे टाइट कपड़े पहनकर... बहुत खूबसूरत है.. लुआना अलोंसो इतनी हॉट है कि वे गोल पर फोकस नहीं कर पा रहे..हद से ज्यादा सुंदर होने के चलते महिला स्विमर को ओलंपिक 2024 से निकाला

छोटे टाइट कपड़े पहनकर... बहुत खूबसूरत है.. लुआना अलोंसो इतनी हॉट है कि वे गोल पर फोकस नहीं कर पा रहे..हद से ज्यादा सुंदर होने के चलते महिला स्विमर को ओलंपिक 2024 से निकाला

डेस्क- सुंदर हैं, हसीन है, उसको देकते हीं हम खेल भूल जाते हैं. पेरिस ओलंपिक में एक अजीबोगरीब  इंसीडेंट हुआ है. पराग्वे की स्विमर लुआना अलोंसो को ओलंपिक खेलों से बाहर कर दिया गया है. कारण जानकर आप हैरान हो जाएंगे. लुआना का दोष है कि वो बेहद खूबसूरत है. हद से ज्यादा सुंदर होना उन्हें ओलंपिक का अपराधी बना गया. पराग्वे की महिला तैराक को सिर्फ इसलिए वापस घर भेज दिया गया क्योंकि वह बेहद सुंदर और उनकी सुंदरता टीम के दूसरे खिलाड़ियों के लिए 'ध्यान भटकाने वाली' थी. पेरिस खेल 11 अगस्त को खत्म हो रहे हैं, लेकिन उससे काफी पहले ही उन्हें ओलंपिक विलेज में आवास खाली करने के लिए कह दिया गया. पेरिस ओलंपिक से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही अलोंसो ने स्विमिंग से संन्यास लेने की घोषणा करके हर किसी को चौंका दिया. 

 खूबसूरत महिला तैराक लुआना अलोंसो के खिलाफ ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से उसकी  सुंदरता को लेकर शिकायत की थी.अथॉरिटी ने जांच की.  जांच में तैराक सचमुच खूबसूरत पाई गईं. कहा जा रहा है कि खूबसूरती के इल्‍जाम में इस महिला तैराक को ओलंपिक से जाने के लिए कह दिया गया है.

ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं. शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया को उनका भी यही मानना था इस एथलीट की सुंदरता ध्यान भटकाने वाली है.  रिपोर्ट के अनुसार लुआना अलोंसो इतनी हॉट थी कि टीम के खिलाड़ी अपने गोल पर फोकस नहीं कर पा रहे थे. उनकी लुभावनी सुंदरता टीम के खिलाड़ियों का ध्यान भटका रही थी. अलोंसो ने अपनी सुंदरता के कारण पेरिस ओलंपिक में कई लोगों का दिल जीता था, ज्यादातर पेरिस ओलंपिक के एथलीटों का और यह उनके लिए काफी महंगा साबित हुआ, क्योंकि उनके साथी उनकी सुंदरता को संभाल नहीं सके.

लैरिसा शायरर ने कहा, "उनकी उपस्थिति टीम पराग्वे के भीतर एक अनुचित माहौल पैदा कर रही है. इसलिए हम उन्हें ओलंपिक में आगे जाने नहीं दे सकतें. यह सबकुछ उनकी अपनी स्वतंत्र इच्छा के बाद हुआ है क्योंकि उन्होंने एथलीट्स विलेज में रात नहीं बिताई."

20 वर्षीय लुआना आलोंसो अपनी टीम के साथियों का उत्साहवर्धन करने के बजाय डिज्नीलैंड पेरिस जाने के लिए ओलंपिक विलेज से चुपके से निकल गई. यह भी कहा गया है कि वह अपने साथी खिलाड़ियों के समक्ष “छोटे कपड़ों में घूम रही थीं और अन्य एथलीटों के साथ उनके रिश्ते बन गए”. इतना ही नहीं एथलीट को दी जाने वाली आधिकारिक किट के बजाय वह विलेज में अपने कपड़ों में घूम रहीं थी.

बता दें कि लुआना अलोंसो 27 जुलाई को हुए महिलाओं की 100 मीटर बटरफ्लाई सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाइंग से सिर्फ 0.24 सेकंड से रह गई थीं. इसके तुरंत बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि वो 18 साल से स्विमिंग कर रही हैं और उनके इमोशन इससे जुड़े हैं.

तैराक ने ओलंपिक गांव से निष्कासन की खबरों को खारिज कर दिया. लुआना आलोंसो ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्पेनिश में लिखा, "मैं बस यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मुझे कभी भी कहीं से हटाया या निष्कासित नहीं किया गया." 

Suggested News