बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : हाइवा-टेंपू की जबरदस्त भिड़ंत! जा रहे थे मंदिर पूजा करने, बीच रास्ते में ही हो गया दर्दनाक हादसा, दो महिलाओं की मौके पर मौत

BREAKING : हाइवा-टेंपू की जबरदस्त भिड़ंत! जा रहे थे मंदिर पूजा करने, बीच रास्ते में ही हो गया दर्दनाक हादसा, दो महिलाओं की मौके पर मौत

PATNA :  बड़ी खबर इस वक्त राजधानी पटना से निकलकर सामने आ रही है जहां एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। आज सुबह सुबह एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। जिसमे एक  टेम्पू पर सवार कुछ लोग करौटा मन्दिर पूजा करने जा रहे थे। तभी हाइवा ने टेम्पू में टक्कर मार दी। जिसमे टेम्पू पर सवार दो महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं तीन अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी बताए जा रहे है ।

यह घटना फतुहा थाना क्षेत्र के वाटर पार्क के पास घटी है। पटना बख्तियारपुर टॉल्वे के पेट्रोलिंग ऑफिसर शौकत खान ने बताया कि जक्कनपुर से कुछ महिला और पुरुष पूजा करने के लिए टेम्पू से करौटा दुर्गा मंदिर पूजा करने के लिए जा रही था। तभी एक हाइवा से उनदोनो की टक्कर हो गयी। जिसमे दो महिला की मौके पर हो मौत हो गयी।

 वहीं तीन अन्य लोग घायल है जिन्हें इलाज़ हेतू पीएमसीएच भेजा गया है। पेट्रोलिग ऑफिसर शौकत खान ने बताया  अपने सहयोगी टुनटुन के साथ  उन घायलों को पीएमसीएच भेजा है। तीनों  घायलों की स्थिति भी चिंताजनक है। दोनो मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए एमएमसी भेज दिया गया है। फिलहाल घटना के बाद से हाइवा फरार बताया जा रहा है।

Suggested News