बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी और सीएम नीतीश का क्या ड्रीम कॉम्बिनेशन, लोकसभा चुनाव पर संजय झा का बड़ा दावा

पीएम मोदी और सीएम नीतीश का क्या ड्रीम कॉम्बिनेशन, लोकसभा चुनाव पर संजय झा का बड़ा दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 102 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। बिहार के चार सीट औरंगाबाद, गया, नवादा एवं जमुई में मतदान जारी है। इस लोस सीटों ते बूथों पर सुबह से ही लंबी कतारें दिख रही है। मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है। लाइन में आधी आबादी की संख्या अधिक देखी जा रही है। वहीं एनडीए और इंडिया गठबंधन के नेता एक जीत का दावा कर रहे हैं। इसी कड़ी में राज्यसभा सांसद संजय झा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चारों जगह पर हम लोग गए हैं। चारों जगह वन साइड इलेक्शन है।

नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार हैं ड्रीम कॉम्बिनेशन

संजय झा ने कहा कि, लोगों को पता है कि केंद्र में किसकी सरकार बनानी है और बिहार का इंटरेस्ट कितना है। बिहार के लोगों के लिए नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ड्रीम कॉम्बिनेशन है। बिहार की जनता चाहती है दोनों लोग के साथ आने से बिहार का भी और देश का बड़ा कल्याण होगा। उसी के नाम पर लोग वोट करें।  वहीं तेजस्वी के ये कहने की चौंकाने वाले रिजल्ट आने वाले हैं पर सांसद ने कहा कि उनके लिए बेहद चौंकाने वाले रिजल्ट होंगे। तेजस्वी के ये कहने की नीतीश कुमार को बंधक बना के रखा है बीजेपी वालो ने नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है बिहार के चुनाव प्रचार के जनता के मैंडेट के मुख्यमंत्री हैं जनता ने उनको वोट दिया है 18 साल से वोट देकर बिहार का सेवा करने का मौका दिया है।

विपक्ष के पास ना चेहरा है ना नॉरेटिव

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल के बिहार आने को लेकर संजय झा ने कहा कि, चुनाव है सभी लोग आएंगे लेकिन बिहार में हम घूम रहे हैं निश्चित तौर पर जो चुनाव हो रहा है वह लोगों को पता है कि डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा। दूसरे साइड में कोई चेहरा है ना कोई नॉरेटिव है। किसको क्या बनना चाहते हैं देख रहे हैं एक आदमी दिल्ली के जेल में है क्या-क्या कहानी आ रहा है सब तो इस अलाएंस के लोग हैं इसलिए मुझे नहीं लगता है कुछ होगा। 

सीएम नीतीश आज से करेंगे कार्यक्रम

उन्होंने बताया कि आज से मुख्यमंत्री जी का भी कार्यक्रम बांका और भागलपुर में होगा। आज से सीएम का दौरा शुरू है। सेकंड पेज में मुख्यमंत्री का पांच सीट है। तेजस्वी के सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के सवाल पर सांसद ने कहा यह बहुत ही गलत है राजनीति में कोई पर्सनल लेवल पर जाकर राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए लेकिन यह आरजेडी का कल्चर रहा है 15 साल का इतिहास बिहार और बिहारियों को बदनाम करने का इतिहास है, काला अध्याय है। बिहार के लिए जब उनका शासन था और फिर वह इस काले अध्याय में बिहार को ले जाना चाहते हैं।

Suggested News